Thursday 27 July 2017

मेवाराम जैन का बयान एक बोखलाहट है,

क्रूड ऑयल चोरी प्रकरण को लेकर झूठी सियासत का रंग दे रहे है बाड़मेर के कोंग्रेसी विधायक, आखिर अपने गिरेबान में क्यो  नही झांकते विधायक, नगर परिषद में पट्टा प्रकरण ओर तटाका घोटाले में क्या हुआ, किसी से छुपा नही है एमएलए साहब

मेवाराम जैन
कैलाश चौधरी
कांग्रेस पार्टी के नेताओं और पदाधिकारियों के संरक्षण और मिलीभगत से बाड़मेर में देश की बेनामी सम्पति क्रूड ऑयल की चोरी के खेल को लेकर आज बाड़मेर विधायक श्री मेवाराम जैन द्वारा पार्टी की भक्ति करते हुए आरोपियों के बचाव में की गई प्रेस वार्ता निंदनीय है क्रूड ऑयल चोरी के मामले में सीबीआई जांच की मांग कर रहे बायतू विधायक श्री कैलाश चौधरी की गाड़ी को लेकर विधायक जैन द्वारा जो बयान दिया गया है वो मारवाड़ी कहावत"बाड़ में मूतण सूं बैर कोनी निकलें" को चरितार्थ करता है।
जब सुनने में आया कि बाड़मेर विधायक जैन क्रूड ऑयल चोरी मामले को लेकर प्रेस कांफ्रेंस करेंगे तो मुझे उम्मीद थी कि वो मामले की निष्पक्ष जाँच और दोषियों के खिलाफ कड़ी क़ानूनी कार्यवाही की मांग करेंगे लेकिन उन्होंने मुद्दे को भटकाते हुए केवल बायतू विधायक पर आरोप लगाकर तथा एस पी साहब की तारीफ कर इतिश्री कर ली।
कम से कम विधायक साहब को उनकी ही पार्टी के जिला आइटी सेल के एक पदाधिकारी की गिरफ्तारी पर तो कुछ बोलना ही चाहिए था।
लेकिन नहीं बोले...खैर ये आम बात है कि नेताओं के लिए देश और जनता से बढ़कर पार्टियां होती है।
मैं बायतू विधायक जी का आभार प्रकट करता हूँ कि आपने जाति और वोट की परवाह किये बिना देशहित में क्रूड ऑयल चोरी प्रकरण को लेकर देश के प्रधानमंत्री तक ये बात पहुंचाई।
सीबीआई जांच होती है तो बहुत अच्छी बात है और नहीं तो इस मामले की जाँच एसओजी से करवाई जाये ये बाड़मेर की जनता की मांग है अगर सरकार समय रहते इस प्रकरण की जाँच एसओजी को नहीं देती है तो बाड़मेर के लोग सड़कों पर उतरेंगे और उग्र प्रदर्शन किया जायेगा।
अभी तक की पुलिस कार्यवाही केवल मजदूरों और टैंकर चालकों तक सीमित है इसमें कैयर्न कंपनी के बड़े अधिकारी,कई बड़े ठेकेदारों और कांग्रेस पार्टी के दिग्गज नेताओं का हाथ है जब तक उनकी गिफ्तारी नहीं होती ये मामला रुकने वाला नहीं है और ये काम एसओजी के आईजी दबंग पुलिस अफसर श्री दिनेश एमएन के नेतृत्व और मार्गदर्शन में हो सकता है।बायतू विधायक खुद जब इस मामले की सीबीआई से जांच की मांग कर रहे है तो फिर किसी आरोपी के बचाव का कोई सवाल ही नहीं उठता है। जय हिन्द।
गजेन्द्र चौधरी,बाड़मेर

No comments:

Post a Comment

divya panchayat daily