Sunday 11 March 2018

एक ओर प्रशासनिक अधिकारी हो रहे है राजनीति का शिकार

एक ओर प्रशासनिक अधिकारी हो रहे है राजनीति का शिकार

नो माह में तीन बार तबादला, अब फिर से ट्रान्सफर की तैयारी

अधिकारी ने फेसबुक के जरिए दोस्तो से मांगी सलाह नोकरी छोड़ी जाए 

जयपुर। राजस्थान में एक ओर प्रशासनिक अधिकारी राजनीति का शिकार हो रहे, सरकार स्थानिय राजनेताओ के दवाब में बार बार ट्रांसफर कर रही है, सरकार के इस रवैये से परेशान अधिकारी ने अपने फेसबुक पेज पर लिखा है। दबंग प्रसासनिक अधिकारी प्रभातीलाल जाट अपनी कार्यशैली से जाने जाते है, जाट का पिछले 2 साल में तीन बार मालपुरा, बालोतरा, राजखेड़ा, ओर अब टोंक में तबादला हो चुका है, जाट स्वच्छ भारत मिशन, अतिक्रमण हटाओ अभियान सहित जनता से जुड़े कामो को प्रमुखता से करते रहे है ऐसे में सफेदपोशों की दुकाने बंद हो रही है।

दोस्तो आपकी सलाह की आज मुझे बहुत आवश्यकता है। मुझे विश्वास भी है कि आप मुझे ईमानदारी से सलाह देन्गे।मैंने कभी भी किसी के साथ पक्षपात नहीं किया। जनहित में कार्य किये। जान हथेली पर लेकर काम किये। कभी किसी जनता को मेरे काम से शिकायत नहीं फिर भी कुछ लोगों का मै मोहरा बनता रहता हूँ। मैं छुट्टी के दिन भी काम करता रहता हूँ। जन प्रतिनिधि शिकायत करते है कि अधिकारी काम नहीं करते जबकि मुझे जन प्रतिनिधि कहते हैं कि आपका काम आफिस में बैठना है। मैं सरकार एवं मुख्यमंत्री जी की मंशाअनुसार 24 घंटे काम करना चाहता हूँ। मैने मुख्यमंत्री जी और प्रधानमंत्री के स्वच्छ भारत अभियान को गाँव गाँव और शहर शहर मे मूर्त रुप देने का प्रयास किया।हर  9 महीने मेरा तबादला कर देते है।  मै क्या करु? नौकरी छोड़ दू।मुझे जलालत पसंद नहीं। जन सेवक होने के नाते मेरे काम मे कोई कमी हो तो जनमत कराले। मुझे क्या करना चाहिए मेरी आम जनता  मेरे मित्र मुझे सलाह दे।

No comments:

Post a Comment

divya panchayat daily