Friday 6 January 2023

आचार्य महाश्रमण ने धवल सेना के साथ माजीसा के किए दर्शन

आचार्य महाश्रमण ने धवल सेना के साथ माजीसा के किए दर्शन 
10 वर्षो के बाद फिर से जसोलधाम हुआ गौरवान्वित
दिव्य पंचायत न्यूज़ नेटवर्क
जसोल- तेरापंथ धर्मसंघ के अनुशास्ता, युगप्रधान आचार्य महाश्रमण ने शुक्रवार को जसोलधाम में जगतजननी मॉ माजीसा के दर्शन किए। आचार्य महाश्रमण जसोल नगर में प्रवेश के साथ ही अपनी धवल सेना के साथ सबसे पहले श्री राणी भटियाणी मन्दिर पहुंचे। जंहा संस्थान अध्यक्ष रावल किशन सिंह जसोल ने आचार्य महाश्रमण जी का भावभीना स्वागत किया। जसोलधाम में आचार्य व संतों के स्वागत में सैलाब सड़कों पर उमडा देखने को मिला। 
शहर की सड़कों और गलियों में श्रद्धा, आस्था और उत्साह दिखाई दिया। रावल किशनसिंह जसोल ने कहा कि भौतिकवाद के युग में भी जैन संतों के द्वारा की जाने वाली कठोर तपस्या ओर त्याग से मानव मात्र को प्ररेणा देती है। इससे नई पीढ़ी को सत्य के मार्ग पर चलकर जीवन को प्रकाशमान करने का संदेश मिलता है।
 10 वर्ष पूर्व जसोल में आप श्री के द्वारा किए चातुर्मास से जसोल नगरी धन्य हुई थी। एक बार फिर आप का जसोल में पधारना हुआ हैं। जसोल में पधारने पर आपका स्वागत करता हूं व समस्त जसोल ग्रामवासियों की तरफ से भविष्य के चातुर्मास जसोल में करने का अनुग्रह करता हुं।आचार्य महाश्रमण जी व धवल सेना के द्वारा माजीसा के दर्शन करने के पश्चात उनके साथ कुंवर हरिश्चन्द्र सिंह ग्राम की गलियों के रास्ते होते हुए पैदल तेरापंथ भवन पहुंचे। इस अवसर पर गुलाबसिंह डंडाली, मांगुसिंह जागसा,फतेहसिंह जसोल शोभसिंह,गणपतसिंह असाड़ा, गणपतसिंह सिमालिया,मोहनभाई पंजाबी,संस्थान मैनेजर जेठुसिंह सहित सैकड़ों लोग मौजूद रहे।

No comments:

Post a Comment

dp