Friday 15 December 2023

घर में सो रहे सदस्यों के कमरों की कुंडी बंद कर दिया चोरी की वारदात को अंजाम 22 तोला सोने के जेवरात, 3.5 लाख की नकदी पार

गांव में चोरों का धावा, चाचा के घर सहित तीन ढाणियों में चोरी घर में सो रहे सदस्यों के कमरों की कुंडी बंद कर दिया चोरी की वारदात को अंजाम 22 तोला सोने के जेवरात, 3.5 लाख की नकदी पार एक्सप्रेस हाईवे से नीचे उतर की घरों में घुसे, मोटर साईकिल से आए थे अज्ञात चोर divya panchayat बालोतरा। पचपदरा थाना क्षेत्र की जानियाना ग्राम पंचायत के मूलजी की ढाणी व घडोई नाडी गांव की सरहद में गुरूवार देर रात को अज्ञात चोरों ने तीन घरों में चोरी की वारदात को अंजाम देते हुए लाखों रूपये की नकदी और सोने चांदी के जेरवरात चुरा लिए गये। सर्द रात में घरों में घुसे चोरों को किसी ने भी नही देखा सबसे बडी बात यह रही की चोरों ने घर में घुसने के बाद सबसे पहले परिवार के सदस्यों के सोने वाले कमरों की बाहर से कुंडी लगा दी ताकि सचेत होने पर भी विरोध नही कर सके और चोर आसानी से अपने काम को अंजाम दे गये। एक के बाद एक करते हुए तीन घरों में चोरी की वारदातों को अंजाम दिया। सूचना पर पचपदरा थानाधिकारी लेखराज सिहाग मय टीम मौके पर पहुंचे और तीनों घरो में हुई चोरी की वारदातों को लेकर साक्ष्य जुटाने के साथ-साथ घटना के संबंध में जानकारी लेकर मौका रिपोर्ट तैयार की वहीं बालोतरा पुलिस अधीक्षक कार्यालय से एफएसएल टीम भी मौके पर पहुंची और चोरों के फुट प्रिंट लिए। divya panchayat
इनके यहां हुई चोरी की घटना पुलिस को दी रिपोर्ट के अनुसार चोरों में घडोईनाडी निवासी ठाकराराम मंूढ, रेखाराम मूंढ और अन्नाराम काकड के यहां चोरी की वारदात को अंजाम देते हुए करीब 22 तोला सोने के जेवरात जिसमे तिमणिया, कानों के लूंग,नाक का कांटा, माथे का बोर, रखडी सेट, पैरों की पाईजेब सहित कई आईटम चुरा कर ले गए साथ ही तीनों घरों में 3.5 लाख रूपये की नकदी भी चुरा कर ले गए। तीनों की रिपोर्ट आधार पर पुलिस ने मामला भी दर्ज किया है।
भारतमाला से आए थे चोर चोरी की वारदात को अंजाम देने वाले शातिर चोर अमृतसर-जामनगर एक्सप्रेस वे से आए और हाईवे से सटे घरों में घुसे और चोरी की वारदात को अंजाम देते हुए चोरी की हुई संदूकों को हाईवे पर लेकर आए और किनारे पर खंगाल कर कीमती सामान लेकर गए और कपडे और कागजात वहीं पर फैंक कर भाग गए। divya panchayat
एफएसएल टीम ने जुटाए साक्ष्य तीन घरों में चोरी की वारदातो पर पुलिस ने सक्रियता दिखाते हुए पुलिस अधीक्षक कार्यालय से तत्काल एफएसएल टीम भी मौके पर पहुंची और चोरों के फुट प्रिंट सहित अन्य साक्ष्य जुटा कर अनुसंधान शुरू किया।
गांव में मचा हडकम्प भारतमाला प्रोजेक्ट से सटे गांव और घरों में निवास कर रहे लोगों में चोरी की वारदात के बाद भय का माहौल हैं, लोगो का कहना हैं कि चोरी की घटना के साथ चोर दूसरी घटनाओं को भी अंजाम दे सकते हैं। ग्रामीणों ने बताया कि हाईवे पर नियमित पैट्रोलिंग होने से साथ कैमरे भी लगाए जाने चाहिए ताकि कोई भी अनजान शख्स हाईवे से सीधे नीचे उतर कर गांवों में घुसे तो उनकी पहचान करनी चाहिए।

No comments:

Post a Comment

dp