Wednesday 20 September 2017

सोशल मीडिया पर रहा बर्थडे कैलाश चौधरी के हैंश टैग का ट्रेंड

बायतू विधायक  कैलाश चौधरी का जन्म दिन उत्साह के साथ मनाया

शुभ चिंतकों सहित प्रदेश के नेताओं ने दी जन्म दिन की बधाईयां

सोशल मीडिया पर रहा बर्थडे कैलाश चौधरी के हैंश टैग का ट्रेंड




 प्रदेश की राजनीति का चर्चित चेहरा और बायतू विधानसभा क्षेत्र के विकास पुरूष माने जाने वाले भाजपा किसान मोर्चा के प्रदेशाध्यक्ष एवं बायतू विधायक कैलाश चौधरी ने अपना जन्म दिन उत्साह के साथ अपने विधानसभा क्षेत्र के लोगों के बीच में मनाया। जन्म दिन के अवसर पर विधायक दिन भर बायतू क्षेत्र के दौरे पर रहे तथा कई कार्यक्रमों के शिरकत करते हुए जनता के आशीर्वाद लिया। प्रदेश सहित राष्ट्रीय नेताओं ने विधायक को जन्म दिन की शुभकामनाएं दी। शुभचिंतकों सहित मित्रों और बाडमेर जिले वासियो नें विधायक से मुलाकात कर बधाई दी तथा उज्जवल भविष्य की कामनाएं की। बाडमेर जिले में पहली बार ऐसा वाक्या देखने को मिला तब किसी राजनेता के जन्म दिन पर सोशल मीडिया पर ढेर सारी बधाईयां दी।

 

 

सोशल मीडिया पर बर्थडे कैलाश चौधरी के हैंश टैग का ट्रेंड रहा हावी

बुधवार को बायतू विधायक कैलाश चौधरी के जन्म दिवस को लेकर बर्थडे कैलाश चौधरी के हैंश टैग का ट्रेंड चर्चित रहा। विधायक के जन्म दिवस को लेकर विशेष कर युवा वर्ग में काफी उत्साह देख गया। फेसबुक, वाट्सअप सहित इस्टाग्राम, ट्वीटर पर भी विधायक चौधरी के जन्म दिन की बधाईयों का दौर चलता रहा।
कई आयोजन हुए
विधायक चौधरी के जन्म दिवस के अवसर पर बायतू विधानसभा क्षेत्र सहित बाडमेर में कई आयोजन हुए, किसान मोर्चा सहित भाजपा पदाधिकारियों ने रक्तदान के साथ-साथ अस्पतालों में मरीजों को फल वितरित करते हुए विधायक की लम्बी उम्र की कामनाएं की।

भाजपा में कई नवाचारों को लेकर चर्चित

बायतू विधायक नवाचारों के लिए जाने जाते हैं विधायक जन समस्या समाधान शिविर के जरिये विधायक चौपाल लगाने वाले एक मात्र विधायक कैलाश चौधरी की प्रशंसा राजस्था विधानसभा में हुई उसी की बदौलत प्रदेश की मुख्यमंत्री ने पंडित दीनदयाल जनकल्याण शिविर ग्राम पंचायत स्तर पर आयोजित करने की घोषणा की तथा इससे प्रदेश की जनता को राहत मिली। वहीं विधायक चौधरी के प्रयासों से भाजपा किसान मोर्चा के बैनर तले अभी प्रदेश मंे किसान चौपाल का आयोजन किया जा रहा हैं, इसके जरिये भाजपा किसान से सीधा जुडकर किसान को अपने और करीब लाने जा रही है, इस प्रदेश स्तरीय कार्यक्रम की रूपरेखा भाजपा किसान मोर्चा के प्रदेशाध्यक्ष कैलाश चौधरी ने ही तय की तथा जयपुर में शानदार आयोजन कर इसका आगाज किया। ऐसे में कहा जा सकता हैं बायतू विधायक के दिल में सिर्फ और सिर्फ जनता के लिए ही जगह हैं।

विधायक को जन्म दिन की हार्दिक बधाई एव ंउज्जवल और सुनहरी राजनीति के बधाई।

बंशीलाल चौधरी

सम्पादक

 दिव्य पंचायत हिन्दी समाचार पत्र

9166522591


No comments:

Post a Comment

divya panchayat