Thursday 5 October 2017

खोखसर: अज्ञात लोगों ने चौराहे पर गाढ दिया पत्थर, पुलिस को पता ही नही?

खोखसर: अज्ञात लोगों ने चौराहे पर गाढ दिया पत्थर, पुलिस को पता ही नही?

पीडब्ल्यूडी की संजीदगी से हटा पत्थर, गिडा में हो चुका हैं बवाल


 गिडा। निकटवर्ती खोखसर गांव के मुख्य चौराहे पर रात्रि मे अज्ञात लोगों द्वारा पत्थर लगा कर सार्वजनिक रास्ते पर नाजायज कब्जा करने का प्रयास किया गया। लेकिन इसकी जानकारीह पुििलस के पास नही है। दिव्य पंचायत ने गिडा थानाधिकारी से वार्ता करनी चाही तो उन्होने बाहर होने का हवाला दिया वहीं बीट प्रभारी ने पहले तो मामले से अनभिज्ञता जाहिर की लेकिन सवाल पर सवाल करने पर ऐसी बात होनी स्वीकार करते हुए बताया कि किसी ने मल्लीनाथ सर्किल लिखा हुआ पत्थर गाड दिया था, उसे सार्वजनिक निमार्ण विभाग ने हटा दिया।
इसकी सूचना सार्वजनिक निर्माण विभाग को मिलने पर सहायक अभियंता ने मौके पर पहुंच कर पत्थर को हटा दिया गया।  जानकारी के अनुसार खोखसर गांव के मुख्य चौराहे पर बुधवार रात्रि में अज्ञात लोगों द्वारा तथा कथित पत्थर लगाकर कब्जा करने का प्रयास किया, इस की जानकारी ग्रामीणों को मिलने पर सूचना प्रशासन को दी गई। सूचना मिलने पर सार्वजनिक निर्माण विभाग के अधिकारी मौके पर पहुंचे तथा पत्थर को उखाड कर हटा दिया।

आपसी सौहार्द बिगाडने का प्रयास

ग्रामीणों का कहना हैं कि गांव के चौराहे पर तथाकथित लोगों द्वारा विशेष नाम का पत्थर लगा कर आपसी भाईचारे को बिगाडने का प्रयास किया गया, उन्होने बताया कि गनीमत रही कि कोई अनहोनी नही हुई।

इनका कहना हैं

सार्वजनिक निर्माण विभाग की सडक के बीचों-बीच पत्थर लगाकर कब्जे का प्रयास किया गया, उसकों हटा दिया हैं।

ताजाराम
सहायक अभियंता 
पीडब्ल्यूडी, बायतू। 

मैं किसी मामले की जांच को खोखसर गया था तभी किसी ने बताया कि यहां कोई पत्थर गाडा गया था जिसे हटा दिया गया।

रणजीतसिंह
बीट प्रभारी खोखसर, पुलिस चौकी केसुम्बला


No comments:

Post a Comment

divya panchayat daily