Sunday 10 December 2017

एसडीएम जाट का स्वच्छ भारत अभियान जारी छुट्टी के दिन उपखंड अधिकारी जाट पहुंच गये राम नगर ग्राम पंचायत कुछ घ्ंाटों में चमका दिया गांव

एसडीएम जाट का स्वच्छ भारत अभियान जारी
छुट्टी के दिन उपखंड अधिकारी जाट पहुंच गये राम नगर ग्राम पंचायत
कुछ घ्ंाटों में चमका दिया गांव

छुट्टी के दिन उपखंड अधिकारी जाट पहुंच गये राम नगर ग्राम पंचायत

कुछ घ्ंाटों में चमका दिया गांव

 

 

दिव्य पंचायत न्यूज नेटवर्क

टोंक। उपखंड अधिकारी प्रभातीलाल जाट ने रविवार अल सुबह उपखंड के ग्रामीण क्षेत्रों में पीला पंजा लेकर पहुंच गये। अपनी विशिष्ठ कार्यशैली के लिए जाने जाने वाले एसडीएम जाट ने रविवार को छुट्टी के दिन एन्जॉय करने के बजाय स्वच्छ भारत अभियान के तहत कार्यवाही करने का बीड़ा उठाया और जेसीबी लेकर अरणिया माल क्षेत्र की राम नगर ग्राम पंचायत पहुंच गये, उक्त पंचायत में सड़कों के दोनो किनारों पर अतिक्रमण और कचरे के ढेर लगे हुए थे, जिनको हटाने सहित बबूल की झाडिय़ों को कटवा कर राम नगर को स्वच्छ कर दिया।


अल सुबह गांव में जेसीबी सहित उपखंड अधिकारी की गाड़ी को देखकर ग्रामीण अचरज में पड़ गये कि ऐसा क्या हो गया कि यहां पर अधिकारी और जेसीबी क्यों आई, आस-पास से बड़ी संख्या में लोग मौके पर पहुंच गये। जब उन्हे पता चला कि उपखंड अधिकारी प्रभातीलाल जाट गांव को स्वच्छ एवं साफ रखने का संदेश लेकर आए हैं तथा बर्षो से काबिज अतिक्रमण और कचरे के ढेरों को हटाने को आए हैं तो ग्रामीण भी उपखंड अधिकारी के साथ सहयोग करने में जुट गये।


कुछ ही घंटों में चमक गया राम नगर

उपखंड अधिकारी के निर्देशन में राम नगर ग्राम पंचायत में स्वच्छता अभियान के तहत कचरे के ढेर सहित बबूल में पेड़ काट कर सड़कों को चौड़ा करने सहित साफ-सफाई होने से कुछ ही घंटों में गांव की सूरत ही बदल गई।

उपखंड अधिकारी ने भी ली सेल्फी

ग्रामीणों की खुशी और राम नगर में साफ सफाई करवाने के बाद गद्गद् उपखंड अधिकारी प्रभातीलाल जाट ने भी गांव की चौड़ी सड़क के साथ सेल्फी लेने से नही चुके।

No comments:

Post a Comment

dp