Wednesday 16 May 2018

आईजी ने किया पचपदरा पुलिस थाने का वार्षिक निरीक्षण, कानून व्यवस्था की समीक्षा लूणी नदी क्षेत्र में अवैध खनन को लेकर जिला स्तरीय अधिकारियों के साथ होगी चर्चा

आईजी ने किया पचपदरा पुलिस थाने का वार्षिक निरीक्षण, कानून व्यवस्था की समीक्षा
लूणी नदी क्षेत्र में अवैध खनन को लेकर जिला स्तरीय अधिकारियों के साथ होगी चर्चा


प्रेस प्रतिनिधि मंडल के साथ आईजी घुमरिया


दिव्य पंचायत न्यूज नेटवर्क
बालोतरा। जोधपुर पुलिस महानिरीक्षक हवासिंह घुमरिया ने बुधवार को पचपदरा पुलिस थाने का वार्षिक निरीक्षण करते हुए पुलिस अधिकारियों की बैठक लेते हुए जिले की कानून व्यवस्था की समीक्षा की। पुलिस महानिरीक्षक के पचपदरा पुलिस थाना पहुंचने पर पुलिस टुकडी ने सलामी दी। इसके बाद आईजी ने पुलिस थाने के विभिन्न कक्षों, मालखाने का निरीक्षण किया। आईजी हवासिंह घुमरिया ने पुलिस अधिकारियों की बैठक लेत हुए जिी ने पुलिस थाने के विभिन्न कक्षों, मालखाने का निरीक्षण किया। आईजी हवासिंह घुमरिया ने पुलिस अधिकारियों की बैठक लेत हुए जिले में कानून व्यवस्था की समीक्षा करते हुए अपराध नियंत्रण, वांछित अपराधियों की धरपकड़ एवं लूट, चोरी व नकबजनी की वारदातों के रोकथाम को लेकर पुलिस अधिकारियों को निर्देश दिये।
इस दौरान पुलिस महानिरीक्षक से बालोतरा के प्रेस क्लब के सदस्यों ने मुलाकात करते हुए बालोतरा क्षेत्र में यातायात, अवैध बस स्टेंड, अवैध खनन के प्रकरणों पर चर्चा की। पत्रकारों के सवालों का जबाव देते हुए आईजी घुमरिया ने कहा कि चोरी, नकबजनी की वारदातों को लेकर पुलिस अधिकारियों को निर्देश दिये है। क्षेत्र में बजरी के अवैध खनन को लेकर पुलिस अधीक्षक, जिला कलेक्टर व खनिज विभाग के अधिकारियों के साथ बैठक कर उचित समाधान करवाया जायेगा। आईजी ने बालोतरा शहर की यातायात व्यवस्था को लेकर भी जिले के अधिकारियों को निर्देशित करने की बात कही। बालोतरा में सीसीटीवी कैमरे लगाने की बात पर आईजी ने चिंता जाहिर करते हुए कहा कि जोधपुर रेंज के छोटे-छोटे शहरों में कैमरे लग चुके है लेकिन बालोतरा को जिला बनाने की मांग चल रही हैं ऐसे में इस शहर में कैमरे नही हैं, इसकों लेकर भी जिला स्तरीय अधिकारियों को निर्देशित कर भामाशाहों के सहयोग से कैमरे लगाने को लेकर कहा जाएगा। आईजी पचपदरा से बाडमेर के लिए रवाना हो गये वहां पर कल जिला स्तरीय बैठक लेंगे।

No comments:

Post a Comment

dp