Tuesday 24 January 2023

कृषि मंडी सचिव को वीर दुर्गादास सेवा समिति ने सौपा ज्ञापन

कृषि मंडी सचिव को वीर दुर्गादास सेवा समिति ने सौपा ज्ञापन
दिव्य पंचायत न्यूज़ नेटवर्क 
बालोतरा। बालोतरा के श्री वीर दुर्गादास राठौड़ कृषि उपज मंडी समिति में मुख्य मांगो को लेकर वीर दुर्गादास राठौड़ सेवा समिति ने कृषि उपज मंडी समिति के सचिव को ज्ञापन सौपा।
सेवा समिति के नरपतसिंह उमरलाई ने बताया कि वीर दुर्गादास राठौड़ सेवा समिति ने श्री वीर दुर्गादास राठौड़ कृषि उपज मंडी समिति के सचिव सुरेंद्रसिंह चांदावत को ज्ञापन सौंपकर मुख्य मांगो को ध्यान में रखकर जल्द से जल्द पूरी करने की मांग की।
उमरलाई ने बताया कि ज्ञापन इस प्रकार है कि कृषि उपज मंडी का नाम करण कई साल पूर्व श्री वीर दुर्गादास राठौड़ कृषि उपज मंडी समिति के नाम से हुआ था अभी तक समिति द्वारा मुख्य गेट पर नाम अंकित नहीं करवाया है। ना ही ऐसा नगर परिषद या मंडी समिति द्वारा साइन बोर्ड लगाया हुआ है जिससे आम व्यक्ति को पता चले की यहां कृषि उपज मंडी है, साथ ही मंडी में मारवाड़ रक्षक वीर दुर्गादास राठौड़ का स्मारक बनाया जाए। जिससे कृषि उपज मंडी में आने वाले हर व्यक्ति दुर्गादास राठौड़ से प्रेरणा ले सके। मंडी में सड़क व मुख्य गेट भी क्षतिग्रस्त हो गया है उन्हे तुरंत प्रभाव से ध्यान में रखकर सही करवाने की कृपा करावे।
वीर दुर्गादास राठौड़ सेवा समिति व क्षेत्रवासियों की भावनाओं को समझते हुए जल्द से जल्द मुख्य मांगो को पूरी करे। मंडी सचिव सुरेंद्रसिंह चांदावत ने जल्द से जल्द मांगो को पूरी करने का आश्वाशन दिया।
इस दौरान महिपालसिंह करणोत, वीपीसिंह अराबा, रेवेंद्रसिंह होटलु, नाथूसिंह देरिया, श्रवणसिंह पटाऊ, भोमसिंह फलसुंड, गुमानसिंह मेवानगर, वगतावरसिंह देरिया, रामसिंह उमरलाई आदि युवा मौजूद रहे।

No comments:

Post a Comment

dp