Sunday 8 January 2023

बजरी को लेकर हनुमान बेनीवाल के नेतृत्व बालोतरा में महा आंदोलन इसी हफ्ते किया जाएगा: मायला

बजरी को लेकर हनुमान बेनीवाल के नेतृत्व बालोतरा में महा आंदोलन इसी हफ्ते किया जाएगा - मायला
दिव्य पंचायत न्यूज़ नेटवर्क
बालोतरा। युवा नेता शंकरलाल मायला ने बताया बजरी की दरें कम करने को लेकर पिछले ढाई माह से अधिक समय हो चुका है हम इस भ्रष्ट सरकार से लगातार मांग कर रहे हैं की बजरी की दरें कम करें और बजरी माफिया ठेकेदार की गुंडागर्दी के खिलाफ प्रशासन कार्यवाही करें लेकिन प्रशासन और सरकार पूरी तरह से मौन है ना ही इनकी गुंडागर्दी के खिलाफ प्रशासन कोई कार्यवाही रहा  है और ना ही बजरी की दरें कम करने को लेकर सरकार बयान देना नहीं चाहती क्योंकि सरकार की बजरी ठेकेदार के साथ मिलीभगत है।
 जिससे सरकार को अवैध रूप से बजरी माफिया ठेकेदार हर महीने करोड़ों रुपए दे रहा है बजरी को लेकर अब बड़ा आंदोलन नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल के नेतृत्व में इसी हफ्ते में आंदोलन किया जाएगा कल तक आंदोलन की घोषणा कर दी जाएगी.
युवा मोर्चा प्रदेश महामंत्री ओम काकड़ ने कहा बजरी माफियाओं के खिलाफ राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के बैनर तले लगातार 84 दिनों से धरना और प्रदर्शन चल रहा है लेकिन सरकार की हठधर्मिता और प्रशासन की संवेदनहीनता के कारण कोई किसी तरह का समाधान नहीं होना इस सरकार की साफ-साफ नाकामी है और आगामी दिनों के अंदर बालोतरा बाड़मेर में बड़ी संख्या के अंदर महा आंदोलन छेड़ा जाएगा और इस सरकार को झुका कर बजरी ठेकेदार को बाड़मेर से भगाया जाएगा जिला हमारा नदी हमारी बजरी भी हमारी और हमारे लोगों को लूटना यह हम किसी भी सूरत में बर्दाश्त नहीं करेंगे सरकार समय रहते मान जाए वरना कानून व्यवस्था की सारी जिम्मेदारी शासन और प्रशासन की होगी.
इस दौरान बाबूराम सऊ , पर्वत पावडा कपूरडी,कैलाश बेनीवाल,रमन कड़वासरा, गेनाराम सिवकर , टिकू सेन , रामुराम लुमरोड , बाबूराम नवाद , जीवन गिरी जसोल , दलपत सिंह जालोर , भेराराम बेनीवाल , जगदीश चियाग , हरेंद्र सिंह जोधपुर, अशोक सिंह , राजकुमार सिंह, हेमंत जानियाना,महेश कुमार,मूलाराम , ओम धुंधवाल, आदि मौजूद रहे.

No comments:

Post a Comment

dp